in ,

मिलिए दुबई के सबसे अमीर बच्चे से,जिसके पास है फेरारी और 2000 जोड़ी जूते।

Loading...

वेसे तो हर किसी को अपनी ज़िंदगी खुल कर ही जीना चाहिए लेकिन असल मे ऐसी ज़िन्दगी सिर्फ शाही लोग ही जी पाते है। अमीर और फेमस लोगो का अपना ही एक जीने का अंदाज़ होता है। और जब लोग उनके अनूठे जीने के अंदाज़ को देखते है तो वो भी कुछ उसी तरह जीने की चाह रखते है,अमीर लोगो की लाइफस्टाइल आम लोगो के लिए प्रेरणादायक भी होती है क्योकि वह हमें सिखाती है कि अच्छा जीवन जीने के लिए संघर्ष कर चीज़े हासिल करनी पड़ती है। आज हम आपको ऐसे ही बच्चे की लाइफस्टाइल से रूबरू कराने जा रहे है जिसे दुबई का सबसे अमीर बच्चा माना जाता है।

कौन है ये बाच्चा ?

दुबई का सबसे अमीर मानेे जाने वाले इस बच्चे का नाम  का नाम राशेद सैफ बेल्हासा है यह जनाब सैफ बेल्हासा के बेटे है। दरअसल सैफ एक कंस्ट्रक्टर है जिनका दुबई में अरबो का साम्राज्य है,शुरुआत उन्होंने कंस्ट्रक्शन से की थी मगर अब बेल्हासा ग्रुप की एक जाना माना नाम है। इनकी कुल संपत्ति करीब $2.5 अरब डॉलर है जिसकी वजह से उनका बेटा शान-ओ-शौकत की ज़िंदगी जी रहा है।

बेल्हासा ड्राइविंग स्कूल है काफी फेमस :-

बेल्हासा ग्रुप की वेसे तो कई ब्रांच है मगर उनमे से सबसे चर्चित ब्रांच उनकी ड्राइविंग स्कूल है इसकी खास बात यह है कि आप यहां पर कोई आम गाड़ी नही बल्कि मर्सेडीज़,रेंज रोवर जैसी लक्ज़री कारे चलाना सिख सकते है।

कुछ ऐसी है लाइफस्टाइल :-

Loading...
Source

राशेद असल मायने में वैसी ज़िन्दगी जी रहा है जैसी ज़िन्दगी हर 15 साल का बच्चा जीना चाहता है। वह दुबई के सबसे महंगे घरो में से एक मे रहता है,उनका आलीशान घर उनके फार्म की वजह से भी फेमस है क्योंकि यहां कई अनोखे जानवर है,यहां पर बंगाली टाइगर्स,वाइट टाइगर्स,जिराफ,ज़ेब्रा और चिंपांजी जैसे जानवर है।

राशेद के पास है 2000 जोड़ी जुते:-

Source

राशेद महज़ 15 साल की उम्र में इतनी सेलिब्रिटीज से मिल चुका है जितनो से हम और आप मिलकर पूरी ज़िंदगी मे नही मिले होंगे, वे अबतक शाहरुख, सलमान जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों से लेकर मेसी और रोनाल्डो जैसे फ़ुटबॉल के बड़े सितारो से भी मिल चुके हैं इतना ही नही जनाब के वैसे तो कई शौक है मगर उन्हें जूते बेहद पसंद है तभी तो इनके पास 1-2 नही बल्कि 2000 जोड़ी महंगे जुते है।

सोशल मीडिया पर भी है काफी फेमस :-

The young don 🙏🏽🤐#louisvuitton #supreme #dubai

A post shared by MoneyKicks-We Living Life (@rsbelhasa) on

राशेद ने पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। उनके यूट्यूब  पर चाहने वाले सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 मिलियन से भी ज़्यादा हो चुकी हैं और वे इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस है।

Loading...

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुंबई के लोग इन्हें मानते है दूसरा सचिन,खुद सचिन भी है इनके फैन।