रकुल प्रीत ने धोनी की गर्लफ्रेंड बनने से मना करने के बाद कहा, मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है।

0
15
Loading...

आप सभी Mahendra Singh Dhoni को तो अच्छी तरह जानते होंगे। वह हमारी Cricket टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं लोग महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग और कीपिंग की मिसाल दिया करते थे। महेंद्र सिंह धोनी बच्चे बच्चे की जुबान पर थे। वे अपने पहले मैच से ही भारत की जनता के दिलों पर राज करने लगे थे।


अभी कुछ समय पहले एक फिल्म आई थी जिसका नाम था “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” इस फिल्म की कहानी महेंद्र सिंह धोनी के ही जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी पैसे कमाए और सुपर डुपर हिट हुई। धोनी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका की भूमिका दिशा पटानी निभा रही थी। दिशा पटानी पहले साउथ की फिल्मों में काम करती थी, उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और उनकी एक्टिंग काफी अच्छी भी साबित हुई।


आप सभी यारियां फिल्म की हीरोइन रकुल प्रीत के बारे में तो जानते ही होंगे। वह भी साउथ की फिल्मों में कार्य करती है इस फिल्म के लिए पहले रकुल प्रीत को ही Dhoni की Gf प्रियंका बनने के लिए कहा गया था। लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया। बाद में उन्होंने अपनी इस बात को स्वीकार भी लिया। उन्होंने अपनी एक नई फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के समय इस बात को बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए सबसे पहला ऑडिशन नीरज पांडे की Film के लिए ही दिया था। लेकिन उन्होंने उस समय उनकी Film को रोककर Special 26 को Release कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के लिए उन्होंने दोबारा रकुल प्रीत को पूछा इसलिए उन्होंने मना कर दिया।

Loading...


और उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए मना करने के बाद भी मुझे कोई अफसोस नहीं है। आपको बता दें कि यह रकुल प्रीत ने अपना 5 साल में काफी नाम बना लिया है। वह बॉलीवुड की फिल्म यारियां के बाद एकदम गायब सी हो गई थी। और अब हमें उन्हें दोबारा अय्यारी फिल्म में देखने का मौका मिलेगा। उनकी यह फिल्म 26 January को Release होने वाली है, और सब से गौर करने वाली बात यह है कि इस Film का निर्देशन भी नीरज पांडे ही कर रहे हैं।

जब अय्यारी फ़िल्म को लेकर नीरज ने कॉल किया रकुल को तो वो मना नहीं कर पाई रकुल ने एक दम से हाँ बोल दिया, पर वो परेशान भी थी कब कैसे होगा डेट्स को लेकर थोड़ा परेशान थी। रकुल बहुत अच्छी अदा निभा रही है फिल्मो में ओर इन्होंने 5 सालो में बहुत अच्छा नाम भी कमा लिया है और रकुल वेसे South की टॉप अदाकारी में आती है लेकिन इन्होंने Bollywood फ़िल्म में डेब्यू भी कर रखा है फ़िल्म का नाम था “यारियां” इस फ़िल्म में डेब्यू करने के बाद रकुल नही दिखी फिर बॉलीवुड में, पर बहुत रोल निभाती है रकुल जो भी फ़िल्म करती है।


Yaariya फ़िल्म के बाद एक बार फिर रकुल Bolywood में आना चाहती है, अय्यारी फ़िल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही है ओर जल्द ही ये फ़िल्म Release होने वाली है 26 January को इस फ़िल्म में Siddharth Malhotra के साथ नजर आएगी और Film का निर्देशन भी नीरज पांडे के द्वारा किया गया है। उम्मीद है ये Film अच्छी जाएगी।

Leave your vote

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here