in ,

‘तारक मेहता…’ की सोनू अब दिखती हैं ऐसी, जानिए क्यों छोड़ दिया था शो

Loading...

जब रात का समय होता है तब सभी घरो ने टीवी चलना सुरु हो जाती है भले सुरु भी क्यों न हो इंडियन सिनेमा से लेकर टीवी सीरियल तक सब इतने अच्छे कार्यक्रम जो आते है. जैसे ही 8:30 बजे बस फिर क्या बेठ गये टीवी के सामने और टीवी पर चल रहा होता है “तारक मेहता का उल्टा चस्मा” जी हाँ 2008 से सुरु हुआ यह सीरियल आज के समय का सबसे ज्यादा चलने वाला शो बन चूका है. शो के सभी पात्र बहुत ही मजेदार होते है.

इन्ही बीच एक और टीम होती है जिसका नाम है टप्पू सेना अगर आप तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो देखते है तो आप टप्पू सेना और उनकी पुरानी टीम मेम्बर Sonu भिड़े के भरे में जरुर जानते होगे जो अभी के समय सीरियल में नही आती है. आपको पता होगा की सोनू अचानक से शो छोड़कर चली गयी थी.

तरह मेहता के शो में बच्चे के रोल में दिखने वाली सोनू भिड़े अब बड़ी हो गयी है और पहले से कई गुना ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस लुक वाली   दिखती है आइये जानते है डिटेल में.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से सोनू भिड़े

Source

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो लोगो में सिर्फ खुसिया और हसी मजाक बाटता है जिसमे सबसे ज्यादा मजेदार दया गडा का गरबा और जेठालाल की जिंदिगी में मुसीबते कही भी सुरु हो जाती है. इसी बिच सभी प्रोब्लम्स का सलूशन निकालने में एक्सपर्ट टप्पू और उसकी टप्पू सेना भी अहम् रोल निभाते है जिसमे सोनू को भी लोग बहुत प्यार करते है.

काफी लोकप्रियता पाई सोनू के किरदार ने

सीरियल में आत्माराम की बेटी बनी सोनू भिड़े छोटे परदे पर बहुत फेमस हुयी है सोनू तारक मेहता सीरियल में बहुत सालो से काम कर रही थी तबसे लेकर अब तक उन्होंने लोगो के बिच अपनी बहुत अच्छी पहचान बना ली है. लेकिन अब सोनू पूरी चेंज हो चुकी है उनकी खूबसूरती और लुक सब बदल गया है

Loading...

पढ़ाई की वजह से छोड़ना पड़ा शो

Source

तारक मेहता की सोनू भिड़े का असली नाम झील मेहता है जब वो 13 वर्ष की थी तब उन्होंने शो छोड़ दिया था जिसकी वजह उन्होंने अपनी पढाई बताई उन्होंने कहा की पढाई नही हो पाती थी इसलिए शो छोर दिया

सोशल मीडिया में रहती है सक्रिय

आजकल सोनू यानि की झील मेहता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है झील की लेटेस्ट images social media पर आपको देखने को मिल जाएगी.

नए लुक में और भी सुन्दर

source

जो भी कोई सोनू के नये लुक की फोटो देखता है चौक जाता है कुछ ही सालो ने सोनू का लुक एकदम अलग हो गया है देखिये पहले और अब की तस्वीर.

पढ़ाई हुई पूरी

अब झील मेहता की पढाई भी पूरी हो चुकी है झील मेहता ने BBA पास करके ग्रेजुएशन हासिल कर ली है तो सयाल फिरसे झील हमे टीवी पर देखने को मिल सकती हे

21 साल कर चुकी है पूरे

source

अब झील की उम्र 21 वर्ष की हो चुकी है और दिखने में भी बहुत यंग है पढाई पूरी करने के बाद अब झील आगे पढाई और करेगी या फिरसे टीवी की और आएगी ये तो समय ही बताएगा

शो के दर्शक आज भी याद करते है पुरानी सोनू को

तारक मेहता शो के दर्शक आज भी पुरानी सोनू को याद करते है सोनू की टप्पू सेना के साथ सरारत सभी को अच्छी लगती थी. पर अब शो में सोनू का किरदार निधि भूषण निभा रही है.

Loading...

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी अप्सरा से कम नहीं हार्दिक पंड्या की गर्लफ्रेंड लीशा शर्मा, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

…अब खत्म हुआ इंतजार, जनवरी की इस तारीख को रिलीज होगी ‘पद्मावत’