…अब खत्म हुआ इंतजार, जनवरी की इस तारीख को रिलीज होगी ‘पद्मावत’

0
11
Loading...

राजा-महाराजा इतिहास से जुडी हुयी फिल्म बनाने वाले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने बहुत सारी हिट फिल्म बनायीं है लेकिन हाल में बनी हुयी फिल्म पद्मावती काफी सारे विवादों से घिरी हुयी है पहले तो फिल्म   की   शूटिंग के दोरान हुए   हंगामे ने करनी सेना नही हाई   वोल्टेज ड्रामा किया जिसके बड पद्मावती के ट्रेलर पर लोगो की उंगलिया उठी और फिर उसके घूमर गाने पर विवाद   चल रहा है.

इतने सारे विवादों से घिरी हुयी फिल्म पद्मावती को देखने से लोगो का मन ना हट जाये क्युकी दिन व् दिन बड़ते हुए विवादों और सेंसर बोर्ड की कत्तिंग को देखते हुए खुद पद्मावती भी बोल उठती क्यों बना रहे हो फिल्म मेरे ऊपर जब इतना ही ड्रामा करना है तो.

बहुत सारे बदलाव करने के बाद और फिल्म में से लगभग 26 सेंसटिव सीन को काटने के बाद फिल्म का नाम बदलकर पद्मवत रखकर रिलीज़ किया जा रहा है. फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शको को हम बताना चाहेगे की पद्मवत की रिलीज़ डेट आ चुकी है तो आइये जानते है की किस डेट पर रिलीज़ होगी पद्मावत.

सेंसर बोर्ड ने कर दिया पास काटे बहुत सीन

source

वैसे तो ‘पद्मावती’   की रिलीज़ डेट दिसम्बर में   रखि गयी थी लेकिन विवादों के कारन मूवी रिलीज़ नही हो पायी जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फाइनल कत्तिंग करके 28 दिसम्बर को मूवी फाइनली पास करदी जिसकी रिलीज़ डेट जनवरी में रखि गयी हे.

सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट

source

सेंसर बोर्ड ने फिल्म में से विवादों से जुड़े हुए सीन को कट करके फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है जिसमे भी कुछ देस्क्लिमर जोड़े गये है.

Loading...

‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ से नाम बदला गया

पद्मावती के नाम पर फिल्म होने से फिल्म तमाम विवादों से घिरी हुयी थी इसलिए संजय लीला भंसाली ने मूवी की स्टोरी पद्मवत काव्य से जोड़ते हुए मूवी का नाम पद्मवत कर दिया गया है.

आ गयी रिलीज़ डेट 25 जनवरी को रिलीज़ होगी पद्मवत

फिल्म की रिलीज़ डेट फ्लिम  विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्वीट करके बताई है की पद्मवत की रिलीज़ डेट 25 जनवरी रखि गयी है. आपको बता दे की अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन’ भी इन्ही दिनों रिलीज़ हो रही है दोनों मूवी के बिच टक्कर देखने को मिल सकती है.

फिल्म से हट सकता है ‘घूमर’ गाना

विवादों में मूवी से लेकर गाने भी है मूवी का घूमर गाने पर भी बहुत विवाद हुआ था तो फिल्म रिलीज़ होने में सायद घूमर गाना हटा दिया जायेगा. लेकिन फाइनली संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है पद्मावत रिलीज़ तो करना ही होगा कैसे भी न कैसे .

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी बहुत से लोग ट्रोल कर रहे है ट्रोल में कभी लोगो का टारगेट सेंसर बोर्ड होता है तो कभी फिल्म का नाम कुछ लोग तो मूवी देखने के लिए बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है.

Leave your vote

1 point
Upvote Downvote

Total votes: 1

Upvotes: 1

Upvotes percentage: 100.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here