in

Cute

अनुष्का ने ऊप्स मोमेंट को ऊप्स मोमेंट ही नहीं रहने दिया

Image Source

हम जब बॉलीवुड फिल्में देखते हैं तो हमें लगता है कि एक्टिंग करना बहुत ही आसान है। बॉलीवुड में बहुत पैसा है। यहां पर जो लोग आते हैं उन्हें मेहनत नहीं करनी पड़ती। उनकी जिंदगी आराम की होती है। परंतु हमारी यह सोच बिल्कुल ही गलत है। अगर हम बात करें बीटाउन की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। उसके बाद ही वह एक सक्सेसफुल अभिनेत्री बन पाती हैं। उन्हें इतनी मुश्किलों से गुजरना पड़ता है जिसका हमें अंदाजा भी नहीं है। पैसा कमाना इतना आसान नहीं है। उसके लिए बहुत सारी मेहनत करनी पड़ती है।

अपने आप को सुंदर और आकर्षित दिखाने के लिए अभिनेत्रियां बहुत सारी जगह पर ऐसी ड्रेस पहन कर जाते हैं, ताकि वहां के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने और लोगों की मनपसंद अभिनेत्री बन जाए। उन्हें बहुत सारी जगह पर जाना पड़ता है। जैसे कि किसी पार्टी, किसी अवॉर्ड शो में, फ़िल्म की प्रमोशन के लिए, किसी सीरियल में। ऐसी बहुत सी जगह पर उन्हें जाना होता है। जहां पर उनकी ड्रेस बहुत अहम भूमिका निभाती है। ऐसे में कई बार वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। बस इसी तरह की एक बात लेकर हम आपके पास आए हैं। आज हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा की। जिनको ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। परंतु उन्होंने अपने ऊप्स मोमेंट को कैसे संभाला, किस बोल्ड तरीके से सुधारा इसके बारे में भी जानेंगे।

Image Source

अनुष्का शर्मा ने अपने डेब्यू फिल्म 2008 में रब ने बना दी जोड़ी में अभिनेता सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ की। उसके बाद तो उनकी जिंदगी में फिल्मों की लाइन लग गयी और उन्होंने धमाल मचाया।

Image Source

उसके बाद उन्होंने कई सक्सेस फ़िल्म मिली। जैसे की PK, सुल्तान, बैंड बाजा बारात।इस तरह की सक्सेसफुल फिल्में करके उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं और लोगों के दिलों में राज करने लगी है।

Image Source

कुछ दिन पहले सचिन की फिल्म का प्रीमियर था। उसने अनुष्का अपने पार्टनर विराट के साथ पहुंचे। वहां पर उनकी ड्रेस मिसफिट लग रही थी जिसने मीडिया को अपनी तरफ खींच लिया।और वो वहां पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। कई बार ना चाहते हुए भी अभिनेत्रियों की पर्सनल लाइफ भी मीडिया के सामने आ जाती है।

Image Source

जैसे वो खुद एक अच्छी अभिनेत्री है वैसे उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। उन्होंने अब तक तीन खानों के साथ काम किया है जो की छोटी बात नहीं है।

Image Source

इसके बाद वह दोबारा ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई। मकाउ में आईफा अवार्ड में अनुष्का को पता चला कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित लाइफ परफॉर्मेंस स्टेज पर करने वाली है। वह अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को लाइव परफॉर्मेंस करते हुए देखना चाहती थी। इस जल्दबाजी में उनका गाउन फट गया। जिसकी वजह से उन्हें दोबारा ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

Image Source

उसके बाद कॉफी विद करण शो में अनुष्का गेस्ट के तौर पर गई थी। वहां पर उनके होठों को लेकर बहुत मजाक बनाया गया।उन्होंने इसके बारे में खुलासा करते हुए कहा, कि मेरे होंठ आपको इसलिए ऐसे नजर आ रहे हैं क्योंकि यह मेकअप का कमाल है।

Image Source

ऐसे बहुत सारे ऊप्स मोमेंट अनुष्का की जिंदगी में आए। पर उन्होंने उन सब का बहुत आसानी से और सहजता के साथ सामना किया और इतना विवाद नहीं बनने दिया। इसीलिए लाइम लाइट में आने के लिए लोगों को बहुत संघर्ष करना पड़ता है और बहुत सारी चीजों का सामना करते हुए भी जिंदगी में आगे बढ़ना होता है। इस तरह हमारी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी करती आ रही है।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एक ऐसा गांव जहाँ के ज्यादातर किसान हैं करोड़पति, युवाओ ने कुछ ऐसे बदली गांव की तस्वीर

करोड़ो की कमाई करने वाले सितारो की पहली कमाई। एक मजदूर से भी कम थी आप खुद ही देख लो किसकी कमाई कितनी