जब इस भारतीय बल्लेबाज ने गर्लफ्रेंड को हवा में कर दिया प्रपोज, तो गर्लफ्रेंड ने दिया यह जवाब

0
23
Loading...

जब इस भारतीय बल्लेबाज ने गर्लफ्रेंड को हवा में कर दिया प्रपोज, तो गर्लफ्रेंड ने दिया यह जवाब

जैसा की आप सब जानते हैं कि हाल ही में करंट डिसीजन हुआ था। जिसमें कर्नाटक के सबसे शानदार बल्ले मयंक अग्रवाल चारों तरफ छाया रहा और ऐसा नहीं है कि उन्होंने शानदार प्रदर्शन नहीं किया बल्कि उनकी शानदार प्रदर्शन की वजह से इस साल के इस सीजन में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और उनके Run रहे हैं 1160।

ऐसा नहीं है कि सिर्फ मैदान के अंदर ही उन का शानदार प्रदर्शन करते बल्की मैदान के बाहर भी वह बखूबी प्रदर्शन दिखाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। तो आपको बताते हैं कि मयंक ने मैदान के बाहर यानी की लंदन आई। लंदन आई का मतलब है टेम्स नदी के किनारे वाला हवाई झूला। जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत ही खास तरीके से प्रपोज किया। और उनकी उम्र अभी 26 साल है।

Loading...

प्रपोज करते समय बहुत ही खुश नजर आ रहे थे और उनका प्रपोजल एक्सेप्ट हो गया। उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की। जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों को बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड यानि की आस्था सूद ने उन्हीं का प्रपोज एक्सेप्ट कर लिया है। वह बहुत ही खुश हैं और वह अपनी खुशी का इजहार बयान नहीं कर सकते हैं। यह पल उन दोनों के लिए बहुत ही यादगार है। और यह पल उन्हें हमेशा ही याद रहेगा। यह तरीका उनका सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिस तरीके से उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था।

बता दें कि मयंक ने रणजी के इस सीजन में एक ऐसा कारनामा किया है, जिसे आजतक भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज भी नहीं कर पाए थे। मयंक अग्रवाल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सिर्फ एक महीने में ही 1033 रन बना दिए। ऐसा करने वाले वह भारत के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

Leave your vote

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here