in

किसी अप्सरा से कम नहीं हार्दिक पंड्या की गर्लफ्रेंड लीशा शर्मा, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

यहां हुई थी हार्दिक और लीशा की मुलाकात।

Loading...

हार्दिक पंड्या क्रिकेट जगत के उभरते हुए खिलाडी है लेकिन कई बार हार्दिक पंड्या अपनी निजी जिंदिगी के लिए भी मीडिया की वजह से चर्चा का विषय बन जाते है. हाल ही में हार्दिक पंड्या अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में रहे लेकिन उन्होंने खुद यह कहा है की लीशा शर्मा के साथ ऐसा कुछ नही है.लेकिन दोनों के रिश्ते की बात बता कर मीडिया में बहुत सारी बातें कही गयी है. जबसे लीशा शर्मा का नाम चर्चा में आया है  तभी से लोग और हार्दिक पंड्या के फेंस लीशा शर्मा के बारे में जानना चाहते है.

हार्दिक पंड्या ने तो साफ़ साफ़ बोल दिया है की उनका लीशा शर्मा के साथ ऐसा कुछ भी नही है और यह भी कहा है की बाहर के लोग कोन होते है हम दोनों का रिश्ता बताने वाले हमारा नाम जोड़ने वाले. लीशा शर्मा की खूबसूरती को देख कर कोई बोलता है की ये विदेशी है तो कोई कहता है की ये इंडियन है.

लेकिन यहाँ हम लीशा शर्मा के बारे में एक एक बात आपको बताने वाले है उनकी लाइफ से जुडी हुयी बहुत सारी बातें जिन्हें जानना आप जरुर पसंद करेगे.

हार्दिक पंड्या की कथित गर्लफ्रेंड

Image Source

तस्वीर देखने के बाद तो आपको पता चल गया होगा की लीशा शर्मा कितनी खुबसूरत है किसी अप्सरा से कम नही है लेकिन सबसे चोका देने वाली बात तो यह है हार्दिक पंड्या की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली लीशा शर्मा विराट कोहली की फेन है.

इंडियन ब्यूटी है लीशा शर्मा

Source

लीशा शर्मा की beauty को देखने के बाद सायद हर कोई यही कहेगा ये तो विदेशी ब्यूटी है जो एकदम परी जैसी है लेकिन सच यह है की लीशा शर्मा भारत के जमशेदपुर शहर की रहने वाली है जो कुछ सालो से कोलकता में रह रही है.

बॉलीवुड में बनाना चाहती है कैरिअर

source

लीशा शर्मा की एक ख्वाइश यह भी है की लीशा बॉलीवुड में जाना चाहती है बॉलीवुड एक्टर में लीशा शर्मा रणवीर सिंह और आदित्य चोपरा की बहुत बड़ी फेन है.

Loading...

मिल चुके है मॉडलिंग के ऑफर

Source

जब लीशा शर्मा कॉलेज स्टूडेंट थी उस समय सब्यसाची मुखर्जी ने लीशा  खूबसूरती को देखते हुए उन्हें मोडलिंग करने का ऑफर दिया बॉलीवुड में इंटरेस्ट रखने वाली लीशा ने तुरंत ऑफर एक्सेप्ट कर लिया.

कोलकाता में हुयी हार्दिक से मुलाकात

Source

लीशा शर्मा ने बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग स्टार्ट कर दी थी जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाओ से सबके दिल जीत लिए अभी लिशा की उम्र 22 वर्ष है लीशा और हार्दिक की मुलाकर कोलकत्ता में हुयी थी.

बॉलीवुड के डिजाइनर्स के साथ कर चुकी हैं काम

source

लिशा मॉडलिंग के साथ साथ बहुत अच्छी फैशन डिजाइनर भी है यह बॉलीवुड के मनीष मल्होत्रा जैसे बड़े बड़े डिजाइनर के साथ काम कर चुकी है.

हार्दिक को देनी पड़ी सफाई

लीशा और अपने बारे में बढती हुयी अफ्वाओ को देखते हुए हार्दिक पंड्या ने खुद ट्वीट करके सफाई दी की उन दोनों के बिच ऐसा कुछ नही है हम सिर्फ दोस्त ही है.

लगते है परफेक्ट कपल

Source

हार्दिक और लिशा को एकसाथ देखने पर दोनों एक जोड़ी एकदम परफेक्ट लगती है अब चाहे वह फ्रेंड हो या कुछ और लेकिन लोग उन दोनो को हैप्पी कपल्स के रूप में देखना जरुर पसंद करेगे.

Loading...

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर आप भी इस दिशा में पैर रखकर सोते है, तो तुरंत हट जाये नही तो लक्ष्मी जी हो जाएगी आपसे नाराज !!!!

‘तारक मेहता…’ की सोनू अब दिखती हैं ऐसी, जानिए क्यों छोड़ दिया था शो