in

करोड़ो की कमाई करने वाले सितारो की पहली कमाई। एक मजदूर से भी कम थी आप खुद ही देख लो किसकी कमाई कितनी

Image Source

हर व्यक्ति के जिंदगी में ऐसे लम्हे जरूर आते हैं। जिसमें वह उस पल को पहली बार जीता है। जैसे कि पहली बार स्कूल जाना, पहली बार शादी करना, पहली बार मां-बाप का सुख, पहली बार नौकरी करना आदि। इस तरह के बहुत सारे लम्हे होते हैं जो इंसान पहली बार जीता है। आज हम आपको उसी लम्हों के बारे में बताएंगे। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार के उन लम्हों की जब उनके पास पहली बार काम आया था और उस समय उनकी कमाई स्पॉट बॉय से भी बहुत कम थी।

अमिताभ बच्चन

Image Source

आज अमिताभ बच्चन अरबों रुपए के संपत्ति के मालिक माने जाते हैं। परंतु एक समय ऐसा भी था जब अमिताभ बच्चन कोलकाता की एक शिपिंग फर्म में काम करते थे तब उनकी तनख्वाह मात्र ₹500 महीना थी।

शाहरुख़ खान

Image Source

आज बॉलीवुड के किंग खान के पास सब कुछ है। वो जो चाहे खरीद सकते हैं परंतु एक समय ऐसा था जब वह पंकज उदास की गजल कॉन्सर्ट में अटेंडेंट का काम संभालते थे और उनको जो पहली तनख्वाह मिली थी वह थी 50 रुपए

प्रियंका चोपड़ा

Image Source

इंटरनेशनल हीरोइन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने जो सबसे पहले कमाई की थी वह थी ₹5000 और वह कमाई उन्होंने अपनी मां को दे दी थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि आज तक उसकी मां ने वह ₹5000 खर्च नहीं किए।

सलमान खान

Image Source

बॉलीवुड के दबंग खान को कौन नहीं जानता। करोड़ों का कारोबार है उनका। परंतु उनकी पहली कमाई मात्र ₹70 थी

अक्षय कुमार

Image Source

खिलाड़ी के रूप में जाने वाले अक्षय कुमार पहले एक रेस्टोरेंट में शेफ का काम करते थे। उन्हें उस काम के लिए ₹15000 हर महीने मिलते थे।

ऋतिक रोशन

Image Source

रितिक रोशन ने बाल कलाकार के रूप में भी फिल्म में काम किया था। 1980 में एक फ़िल्म में उन्होंने छोटा सा रोल किया था जिसके लिए उन्हें सौ रुपए मिले थे।

इरफान खान

Image Source

बॉलीवुड के टैलेंटेड स्टार में से माने जाने वाले इरफान खान एक बच्चे को ट्यूशन पढ़ाते थे। जिसकी फीस उन्हें मात्र 25 रूपय मिली थी।

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अनुष्का ने ऊप्स मोमेंट को ऊप्स मोमेंट ही नहीं रहने दिया

धार्मिक स्थल ऐसा जहां मंत्र और कुरान पढ़ा जाता साथ में, और थाली भी होती है एक ही