अनुष्का के बाद अब दीपिका व रणबीर सिंह भी जल्द करने वाले है सगाई?

0
39
Loading...
Source

साल 2017 वैसे तो कई मामलों को लेकर चर्चा में रहा। जिनमें से साल के आखिरी समय में विराट कोहली व अनुष्का ने अपने फैंस को चौंकाते हुए शादी कर ली। साल 2017 में कई स्टारों की शादियां हुई है लेकिन उनमें से सबसे ज्यादा चर्चित शादी विराट कोहली व अनुष्का शर्मा की है। दोनों की शादी करने से बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट जगत हैरानी में पड़ गया। दोनों ने बिना किसी को बताए गुपचुप तरीके से 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी।दोनों ने शादी के बाद अलग-अलग रिसेप्शन भी दिए है जिनमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। लेकिन अब विराट व अनुष्का को देखकर कई ऐसे बॉलीवुड स्टार है जिनके मन में भी शादी के लड्डू फूट रहे है।

Source

इस साल संभावना जताई जा रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण साल 2018 में शादी के बंधन में बंध सकती है।दीपिका पादुकोण व रणबीर सिंह के बीच की कैमिस्ट्री तो जग-जाहिर है। दोनों जल्द ही शादी कर सकते है। 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के अवसर पर भी रणबीर सिंह उन्हें विश करने श्रीलंका पहुंचे थे। इस साल दीपिका अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने पार्टी के लिए डेस्टिनेशन भारत नहीं बल्कि श्रीलंका को चुना है।

Loading...
Source

दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के अवसर पर उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर सिहं ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है।
कहा जा रहा है कि जन्मदिन के अवसर पर दोनों सुपरस्टार सगाई के बारे में भी विचार कर सकते है।अगर ऐसा हो गया तो उनके फैंस को एक बार फिर से हैरानी हो जाएगी। कई जगहों पर सार्वजनिक रूप से दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया है। दोनों ने बर्थडे सेलिब्रेशन की जगह को श्रीलंका इसलिए चुना है क्योंकि वो साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते है। जानकारी के अनुसार रणबीर सिंह चार तारीख को ही श्रीलंका में पहुंच गए थे। वहां पर दोनों काफी मस्ती कर रहे है।

Source

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड सिनेमा में एक ऐसा नाम बन चुका है जिसने ज्यादातर फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर सफलता के झंडे गाडे है। दीपिका पादुकोण ने अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य पर अपनी उपस्थिति दर्ज की थी जब मेबिलिन ने उन्हें अपना नया अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया। इसके अलावा दीपिका पादुकोण कई प्रसिद्ध भारतीय ब्रांडो के लिए भी मॉडलिंग करती है। लेकिन इस समय दीपिका पादुकोण पद्मावती फिल्म को लेकर परेशानियों से जूझ रही है। दीपिका पादुकोण के घूमर डांस को जहां पर आमजन ने काफी पसंद किया गया वहीं करणी सेना व राजपूत समाज ने इसका विरोध किया। दीपिका पादुकोण को उनकी नाक काटने तक की धमकियां भी दी जा रही है। मौजूदा तनावों में दीपिका पादुकोण देश से बाहर जाकर खुद को रिफ्रेश करने में लगी हुई है।

Leave your vote

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here