I Love You नही बल्कि यह 7 बातें ज़्यादा सुनना पसंद करते है पार्टनर।

0
27
©
Loading...

प्यार के रिश्ते में कई ऐसी बाते है जिसे समझना मुश्किल होता है,आपके पार्टनर को क्या पसंद है और क्या नही ये बहुत कम लोग ही जान पाते है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो अपने पार्टनर की बाते उनके बताने से पहले ही समझ जाते है। खैर जो भी हो पर आज हम आपको बताने जा रहे है वो 7 बाते जो एक पार्टनर अपने पार्टनर से हमेशा सुनना पसंद करते है । इन बातों से आप अपने साथी का दिल भी बड़ी आसानी से जीत सकते है।

1) कोई बात नही :-

Source

ज़रा सोचिए कि आपको ऐसा पार्टनर मिले जो आपकी बातों का बिल्कुल भी बुरा न माने कितना अच्छा होंगा न ? इसीलिये जब कभी भी आप अपने पार्टनर की बात का बुरा न मानते हुए यह कहते है कि कोई बात नही तो यह सामने वाले को बेहद पसंद आता है।

2) मैं हूं ना :-

Source

अगर आप अपने पार्टनर की गलतियों को नज़रअंदाज़ करते हुए यह कहे कि में ठीक कर दूंगा या में हूं ना तो यह आपके बीच के प्यार को और भी बढ़ाने में मदद करेंगा।

3) सब ठीक हो जाएगा :-

Source

मुश्किल वक़्त में किसी को यह कहना कि तुम टेंशन न लो सब ठीक हो जाएंगा सामने वाले को आपका उनके प्रति चिंता जताना और विश्वास करना जताता है जो लोगो को बहुत पसंद है।

Loading...

 

4) पहुंच के कॉल करना:-

कौन नही चाहता कि उसका पार्टनर उसकी परवाह न करे ? पार्टनर की परवाह करना प्रेम को बढ़ाने में काफी मदद करता है इसलिए जब कभी भी आपका पार्टनर आपके कुछ समय के लिए ही सही मगर दूर जाए तो उसे पहुँचकर काल या मैसेज करने के लिए ज़रूर कहे और जब खुद कही जाए तो पार्टनर को अपने सलामत पहुँचने की खबर ज़रूर दे।

 

5) राय जानना :-

घर हो या बाहर अगर आपको आपने रिश्ते में दरार न आने देनी हो तो हमेशा सलाह से ही किसी काम को अंजाम दे, ज़्यादा नही तो आप अपने पार्टनर की राय ज़रूर पूछे और अगर वो गलत हो तो उन्हें बताए और अगर सही तो उनकी बात को समझे।

6) चिंता मत करो :-

Source

जब कभी आपका पार्टनर किसी चिंता में नज़र आये तो उससे चिंता के बारे में चर्चा करे और उसे चिंता मत करो यह कह कर एक दोस्त जैसी फीलिंग ज़रूर दे ।

 

7) तुम बेहद सुंदर हो :-

Source

हर कोई आपने पार्टनर से उम्मीद करता है कि वह आपकी तारीफ ही करे और अगर तारीफ उनकी सुंदरता की हो तो फिर बात और भी ज़्यादा महत्व रखती है इसीलिए जब भी मौका मिले अपने पार्टनर को सुंदर ज़रूर कहे।

आप यह सभी बातें अपने पार्टनर के साथ कर के अपने प्यार को और गहरा बना सकते है,अगर यह बातें आपको सही लगी तो इसे ज़रूर शेयर करे।

Leave your vote

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here