हार्दिक पांड्या परिणीति को छोड़कर किसी और हीरोइन को डेट कर रहे हैं। जाने कितना गहरा है इनका रिश्ता।

0
24
Loading...

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स का रिश्ता बहुत पुराना है। बॉलीवुड हीरोइन और क्क्रिकेटर्स के बीच हमेशा अफेयर की खबरें सामने आती रहती हैं। और इनमें से कुछ रिश्ते सफल हो जाते हैं और कुछ रिश्ते जल्द ही टूट जाते हैं। हाल ही में हुई अनुष्का और विराट की शादी सफल रिश्तों की एक मिसाल है। लोग काफी दिनों से उनके बारे में बातें कर रहे थे। और हमारे बहुत से Cricketer अपने Affairs को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। अभी बहुत दिन पहले से हार्दिक पांड्या और परिणीति चोपड़ा का अफेयर खबरों में चल रहा था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि हार्दिक पांडे के साथ परिणीति चोपड़ा का नाम हट गया है और वह अब किसी और हीरोइन कि डेट कर रहे है।


लेकिन Hardik का Parineeti के साथ अफेयर वाली बात बाद में गलत साबित हुई। लेकिन अब बताए जा रहा है कि Hardik Pandya किसी और मॉडल को डेट कर रहे हैं। इस बात की पूरी सच्चाई का में जब पता चला जब हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या की शादी में यह हीरोइन मौजूद रही। हार्दिक पांड्या उनके साथ फोटोस में भी काफी करीब दिखाई दिए। यह हीरोइन और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस फेम एली अवराम है। एली अवराम ने हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या की शादी में खूब बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।


एली हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या की शादी में सिर्फ मौजूद ही नहीं थी। बल्की वे काफी देर तक वहां पर रुकी भी। वहां पर एक गेस्ट की तरह नहीं बल्कि एक घर के Member के रुप में शामिल थी। उन्होंने Function भी एक परिवार के सदस्य के रूप में Attend किए और वह परिवार वालों से भी काफी घुली-मिली नजर आई।

Loading...

अब हम एक ओर नई खबर बताना चाहते है परिणीति ओर हार्दिक के बीच हुए थे जब जमके ट्वीट्स ओर ये बात शुरू हुई कुछ ऐसे जब परिणीति ने एक tweet किया था और उस ट्वीट के जवाब हार्दिक ने अनोखे Style में दिया था । और इसके बाद तो बस इनकी अफेयर की बात चल चुकी थी क्योंकि उसके बाद तो फिर जबरदस्त बात चली और दोनों ने बिना सोचे ज्यादा कुछ जमकर एक दूसरे को tweet किए। और चलती रही फिर आगे बात और स्टार्टिंग ट्वीट से हुई थी।

इससे पहले भी Hardik Pandya एक 22 वर्षीय कोलकाता की model के साथ काफी सुर्खियों में रहे। तब उन दोनों के बीच काफी करीबियां जताई जा रही थी। उस मॉडल का नाम लीशा शर्मा है। वह दोनों आपस में काफी मिलते जुलते थे। जिसे अंदाजा लगाया गया कि उन दोनों का अफेयर चल रहा है। लीशा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरानHardik Pandya की काफी तारीफ भी की थी। और उन्होंने Hardik Pandya बैटिंग मटेरियल भी बताया था उन्होंने कहा कि हम अभी सिर्फ अच्छे friends हैं। पांड्या को उन्होंने हीरा भी कहा।

Leave your vote

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here