पोस्टमार्टम के समय लाश लेने लगी खर्राटे उसके बाद की कहानी सुनकर तो आप भी चौंक जाएंगे।

0
17
Loading...

किसी की लाश का पोस्टमार्टम करना बहुत ही मुश्किल काम है। यह बहुत ही माहिर डॉक्टर ही कर पाते हैं। नॉर्मल लोगों को यह काम डरावना लगता है। और यह बात मानने वाली है कि पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर को तजुर्बे के साथ-साथ जिगर की भी जरूरत होती है। लेकिन स्पेन के एक पोस्टमार्टम हाउस में लाश ने पोस्टमार्टम के दौरान कुछ ऐसा किया जिसे देखकर डॉक्टर के भी होश उड़ गए। लाश ने अचानक खर्राटे लेना शुरू कर दिया। उसके बाद वहां पर एक होश उड़ा देने वाली घटना हुई।

source
यह केस एक स्पेनिश कैदी का बताया जा रहा है। असल में जब उस को मरा हुआ घोषित करने के बाद डेड बॉडी पोस्टमार्टम हाउस ले जाई गई। और जब डॉक्टरों ने उसके शव को टेस्ट के लिए खोलकर देखा तो उसके खर्राटों की आवाज आई। वहां के मीडिया ने बताया कि वहां के ओविडो शहर की एक जेल में एक कैदी गोंजालो मोटोयो जीमेनेज जब जेल में अलार्म से नहीं जागा। तो जेल प्रशासन ने उसके टेस्ट के लिए डॉक्टरों की एक टीम बुलाई जिसने उस को मरा हुआ घोषित कर दिया। उसके बाद उसकी बॉडी को Postmortem के लिए भेज दिया गया। वहां डॉक्टरों ने गोंजालो की बॉडी पर काटने के लिए निशान भी बना लिए थे। तभी उस लाश में हरकत से होने लगी और खर्राटों की Sound आने लगी।

source
यह सब देख कर doctor पहले तो घबरा गए फिर वे गोंजालो का postmortem छोड़ कर उसकी जान बचाने की कोशिश में लग गए। वहां से उसे फिर Emergency रूम में ले कर गए। और उसका वहां पर इलाज शुरू कर दिया गया। अभी उसका वही पर इलाज चल रहा है और उसकी देखभाल की जा रही है और अब वह ठीक होता जा रहा है।
इस मामले की वजह से कैदी के परिजनों ने उन तीनों doctor से लेकर जेल प्रशासन पर Case दर्ज करवा दिया है। उन्होंने कहा यह कोई भूल नहीं हो सकती। उन्होंने स्पेनिश मीडिया को बताया है कि गोंजालो की जांच करने वाले डॉक्टरों में से सिर्फ एक डॉक्टर ने ही जांच की थी। बाकी दो doctor ने उसे बिना देखे ही मरा हुए घोषित कर दिया था।

Loading...

आजकल के कुछ डॉक्टर पता नहीं कैसे है ज्यादा धयान नहीं देते और जल्दी जल्दी में मरा हुआ कहके भेज दिए और डॉक्टर क नहीं पता की किसी के घर की जान है ये इनकी वजह से हे इनके घर में शाम को रोटी मिलती है तो इतना Ruppes क पीछे भागना भी ठीक नहीं है सब जानते है की आज की जनरेशन में सबसे ज्यादा रूपये डॉक्टर ही कमा रहे है और जो बोल देते है डॉक्टर patient को भी देना पड़ता है

हम सब doctors को लेके नही कह रहे है ये बात लेकिन होते है कुछ डॉक्टर ऐसे जो बस ध्यान नहीं देते और वरना doctors को तो भगवान जैसा दर्जा भी दिया जाता है तो हमारा पूरा आर्टिकल फ्रेंड्स डॉक्टर क बारे में ही था केसा लगा जरूर बताना और हम आपके लिए ऐसे आर्टिकल्स लेके आते रहेंगे !

Source of Article

Leave your vote

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here