करण अर्जुन फिल्म में शाहरुख और सलमान की मां का रोल करने वाली राखी की हालत देखकर आप रह जाएंगे दंग।

0
26
Loading...

बॉलीवुड में आए दिन बहुत सी फिल्में बनती रहती है। लेकिन बहुत सी पुरानी फिल्में ऐसी हैं जिनको लोग आज भी अपने दिल में बिठाए हुए हैं। बहुत सी पुराने फिल्मों के गाने ऐसे हैं जिन्हें लोग आज भी गुनगुनाते रहते हैं। और बहुत सी पुरानी फिल्मों के डायलॉग आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। जैसे की हम बात करते हैं 1995 मे रिलीज हुई Fillm करण अर्जुन की। उस फिल्म में Shahrukh और Salman की मां का किरदार निभाने वाले राखी का एक डायलॉग था मेरे करण अर्जुन आएंगे लोग आज भी उनके डायलॉग पर खूब चिल्लाते हैं। लेकिन अगर आज आप राखी की हालत देख लेंगे तो आप दंग रह जाएंगे।

उस समय में यह फिल्म 6 करोड रुपए की लागत में तैयार हुई थी। और उस समय भी इसने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। यह तब उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म थी। और फिल्म की हिरोइन राखी को लोग कभी भुला नहीं पाएंगे।

राखी इस फिल्म में करण अर्जुन की मां बनी हुई हैं। राखी एक ऐसी अभिनेत्री है जिनकी वजह से यह डायलॉग आज भी उन की जुबां पर मिल जाता है ‘मेरे कारण अर्जुन आएंगे’ राखी काफी खूबसूरत थी। लेकिन अब उनमें काफी बदलाव आ चुके हैं लोग अब उन्हें देखने के बाद आसानी से पहचान नहीं पाते।

Actress Rakhi पहले कितनी खूबसूरत थी। लेकिन आज उनकी हालत अविश्वसनीय है। आज उनका Indifferent चेहरा और छोटे छोटे बालों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। किया तो वे बहुत बड़े दुख से गुजरी हैं या उन्होंने किसी बहुत बड़ी बीमारी का सामना किया है। लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते। क्योंकि हम तो सिर्फ उनकी तस्वीरें देखकर अनुमान लगा रहे हैं।

Loading...

Actress Rakhi का पूरा नाम ह राखी मजूमदार है। जिन्होंने अपने Career की शुरुआत 20 वर्ष की उम्र में बंगाली फिल्म वधु बरन से की थी। उसके बाद उन्होंने लगभग 200 फिल्मों में अभिनय किया उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म धर्मेंद्र के साथ थी जिसका नाम जीवन मृत्यु है। अभिनेत्री राखी मजूमदार को बहुत से अवार्ड भी मिले। लेकिन उनकी बॉलीवुड की आखिरी फिल्म 2009 में रिलीज हुई जिसका नाम क्लासमेट्स था।

राखी जी ने बहुत काम किया है अपनी लाइफ में बहुत सी सफलताए हासिल भी की है और आज बढ़ते टाइम के साथ उनका शरीर भी बूढा हो गया है और अब दिखने में ऐसी लगती है कुछ जो फ़ोटो आप देख रहे है शायद है आप इनको पहचान पाते अगर हम आपको इनके बारे में नही बताते। ओर इन्होंने सफलता ऐसी हासिल की थी अपने टाइम पर की इनको बहुत से इनाम मिले हुए है।

दोस्तो इन्होंने अपना फिल्म का कररयर 9 साल पहले छोड़ दिया था 2009 में इसके बाद नही की इन्होंने कोई भे फ़िल्म ओर 2009 में बस इनकी लास्ट मूवी आई थी उस लास्ट मूवी के बाद नही की फीर कोई भी मूवी । तो दोस्तो आर्टिकल पढ़ने के लिए सुखरिया ओर बने रहिये हमारे साथ ऐसे ही ओर पढ़ते रहिये मजेदार आर्टिकल्स ।

Leave your vote

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here